किसान परिवार के निखिल ने दारोगा की परीक्षा पास कर मान बढ़ाया

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के शहजादपुर निवासी स्व० नागेश्वर सिंह के पौत्र एवं संजय सिंह व नीलू सिंह के पुत्र निखिल कुमार सिंह बिहार बिहार पुलिस में अवर निरीक्षक की परीक्षा पास कर शहजादपुर के साथ पूरे प्रखंड का मान बढ़ाया. 

बताते चलें कि निखिल शुरू से ही मेधावी छात्र रहा है, उनके इस सफलता से शहजादपुर में हर्ष का माहौल है. राजपा के जिला अध्यक्ष आशीष कुमार बाबुल ने बताया कि शहजादपुर में निखिल पहला दरोगा बना है जो सीधे तौर पर परीक्षा पास कर दरोगा बना है. ये हम सभी के लिए बहुत ही गर्व की बात है और सारे युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत है. एक किसान परिवार में जन्म लेने के बावजूद अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम पर पहुंचा है. निखिल अपने सफलता का श्रेय अपने मामा शाहपुर सोनवर्षा निवासी पंकज सिंह प्रवीण को देते हैं. 

आशीष कुमार बाबुल के अलावे जदयू के वरिष्ठ नेता अमर सिंह, आलमनगर के पूर्व प्रत्याशी नवीन कुमार निषाद, प्रशुण सिंह, हीरा प्रसाद सिंह, बिभु सिंह, निशांत राज, सौरव सिंह, रुमन सिंह, दीपक सिंह आदि ने बधाई दिया.

(नि. सन.)

किसान परिवार के निखिल ने दारोगा की परीक्षा पास कर मान बढ़ाया किसान परिवार के निखिल ने दारोगा की परीक्षा पास कर मान बढ़ाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.