बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रूपये लूटे और हुए फरार (देखिये सीसीटीवी फुटेज)

मधेपुरा में बेखौफ बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े मंगलवार को नौलखिया वार्ड नंबर 1 में हथियार के नोक पर एक व्यक्ति से एक लाख रूपये लूटकर फरार हो गए. पूरी घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और अपराधियों की धड़पकड़ के लिए आसपास के सभी थाना को घटना की जानकारी देते हुए अलर्ट कर दिया, लेकिन पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी. घटना के बाद पीड़ित ने सदर थाना में आवेदन देकर घटना की पूरी जानकारी दी.

शहर के वार्ड नंबर 1 नौलखिया निवासी मोहम्मद मजीउद्दीन ने पुलिस को बताया कि वे आज स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक से एक लाख रूपये की निकासी कर पॉलिथिन में रूपया लेकर पांव पैदल अपने घर लौट रहे थे. 1:30 बजे के आसपास जब वह अपने घर जाने वाले रास्ते में ए.टू.जेड. कोचिंग सेंटर के पास पहुंचे तो पीछे से एक युवक मेरे पॉलिथिन में रखे एक लाख रूपया झपट्टा मारकर छीन लिया और अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. घटना के बाद हल्ला करते हुए उसका पीछा किया लेकिन वह भाग निकला. घटना, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर अपराधियों की तलाश करते हुए आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया है.


इधर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि ऐसी आशंका है कि पीड़ित का अपराधियों ने बैंक से ही रेकी करते और पीछा करते हुए मौका पाकर घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित बैंक से रूपये निकाल कर रूपये को एक पॉलिथिन में रखा था और एक हाथ में रूपया वाला पॉलिथिन तथा दूसरे हाथ में घर का सामान पॉलिथिन में लेकर घर जा रहा था. इसी बीच घटना में शामिल बाइक सवार दो युवक पीड़ित के घर जाने वाली गली में बाइक खड़ी कर घात लगाए हुए थे. जैसे ही पीड़ित गली में पहुंचा तो एक युवक बाइक पर ही बैठा रहा और दूसरा युवक बाइक से उतर कर घटना को अंजाम दिया और दोनों फरार हो गए. अपराधी काले रंग के अपाचे बाइक से थे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज में पता कर रही है कि अपराधी लोकल है या बाहरी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.


बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रूपये लूटे और हुए फरार (देखिये सीसीटीवी फुटेज) बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रूपये लूटे और हुए फरार (देखिये सीसीटीवी फुटेज) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.