पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुतला दहन

आज ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के कार्यालय पर जिला अध्यक्ष राहुल कुमार व विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार के नेतृत्व में कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुतला दहन किया गया.

यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कि आज बिहार में लोकतंत्र की हत्या कर दी गई है क्योंकि चोर को बिहार सरकार ने इनाम दिया है और चोरी को उजागर करने वाले को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है.

आज सुबह जब हर रोज की भांति जन अधिकार पार्टी के सुप्रिमो मधेपुरा का बेटा राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव लोगों की सेवा करने निकल रहे थे तो उनको जबरन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बिहार में अब गरीब की मदद कौन करेगा, कौन हॉस्पिटल में खाना देगा, कौन ऑक्सीजन रात के बारह बजे देगा, कौन अब गरीब को पैसा देगा, यह चिंता का विषय है. अब बिहार में  एम्बुलेंस चोर खुलेआम अपने घर में सोएगा और मदद करने वाला जेल में रहेगा. पप्पू यादव की मदद और लोकप्रियता देख कर बिहार की निक्कमी सरकार घबरा कर उन्हें जेल भेज रही है, यह काफी निंदनीय है.

अमलेश कुमार व इंदल यादव ने कहा कि बिहार सरकार इस कोरोना महामारी में न दवा-ऑक्सीजन दे रही है और जो दे रहा है उसे भी देने नहीं दिया जा रहा है और उल्टे जेल भेज दिया जा रहा है. अगर पप्पू यादव ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है तो मुन्ना शुक्ला क्या पालन किया था. इस तरह से कोशी के लाल मधेपुरा के बेटे को प्रताड़ित नहीं किया जा सकता है. आज पूरा बिहार-कोशी सीमांचल-सहित पूरा देश पप्पू यादव के साथ खड़ा है. यही तो पप्पू यादव की कमाई है जिससे वो बिना पद-बिना वोट के भी गरीबों की मदद करते हैं. पप्पू यादव को अविलंब रिहा करो यही देश की मांग है.

पुतला दहन कार्यक्रम में पुष्पक कुमार, अंशु यादव, मनीष सर्राफ, सुशील कुमार, पुलेंद्र कुमार, शैलेंद्र कुमार, राजा कुमार आदि दर्जनों ऑल इंडिया स्टूडेंड यूनियन के कार्यकताओं ने लॉकडाउन का पालन करते हुए कार्यक्रम में शामिल हुए.



पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुतला दहन पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.