मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में मिले ब्लैक फंगस के दो मरीज ! रेफर

जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल मधेपुरा में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब पता चला कि मेडिकल कॉलेज में ब्लैक फंगस के दो मरीज मिले हैं. दोनों मरीजों को बेहतर चिकित्सा के लिए पटना के एम्स और आईजीआईएमएस भेज दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया के खजांची वार्ड नंबर 21 के मरीज को पटना एम्स रेफर किया गया. वहीं मधेपुरा जिला के बिहारीगंज के राजगंज वार्ड नंबर 12 की एक महिला ब्लैक फंगस संक्रमित होने की आशंका में आईजीएमएस में रेफर किया गया है. वहीं मेडिकल कॉलेज में दोनों मरीजों में ब्लैक फंगस के लक्षण मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज में अफरा तफरी और डर का माहौल व्याप्त हो गया है. 

इस बावत मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डा. बैजनाथ ठाकुर ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में दो लोग ब्लैक फंगस से संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसको मेडिकल कॉलेज से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

इस बावत बिहारीगंज निवासी मरीज के परिजन सूरज कुमार ने बताया कि मां कोरोना संक्रमित हो गई थी. रविवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करने के लिए लाया.  मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसके आंख में सूजन, सूनापन, भूख नहीं लगने आदि की शिकायत थी. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. 

पूर्णिया जिला के खजांची निवासी पिछले महीने 24 अप्रैल को ही कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज आया था. इसके बाद उन्हें भी परेशानी होने लगी. सोमवार को ही उसे भी पटना आईजीएमएस रेफर कर दिया गया.

मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में मिले ब्लैक फंगस के दो मरीज ! रेफर मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में मिले ब्लैक फंगस के दो मरीज ! रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.