लॉक डाउन के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त, चप्पल दुकानदार को ₹5000 रुपया का काटा चालान

कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रशासन एवं पुलिस सख्ती दिखाने लगी है. बेवजह घूमने वाले लोग पुलिस के निशाने पर आ गए हैं. सोमवार को लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए शहर की सड़कों पर उतरी पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह घूमते मिले स्कॉर्पियो जिस पर ई पास नहीं था और जरूरत से ज्यादा लोग स्कॉर्पियो में बैठकर सवारी कर रहे थे को ₹2000 का चालान वसूल किया. वहीं कई बाइक सवार युवकों को पकड़ कर पुलिस ने उठक-बैठक भी कराई. इस दौरान आगे लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की पुलिस ने चेतावनी दी.

बताया जाता है कि मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के गोल बाजार में सबसे ज्यादा कपड़े एवं जूते चप्पल, इलेक्ट्रॉनिक के सामानों की दुकानें हैं. किराना दुकान एक या दो है. लॉकडाउन के दौरान शहर के विभिन्न जगहों पर भीड़ उमड़ने की सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने सड़कों पर बिना कारण के निकलने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करना शुरू कर दिया.

आज दिन के 11:00 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार, अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह एवं पुलिस पदाधिकारी गंगाधर प्रसाद यादव, कमांडो बल एवं पुलिस बल की मौजूदगी में गोल बाजार स्थित एक चप्पल की दुकान जो शटर खोलकर व्यवसाय करते हुए पकड़े गए तथा ₹5000 का जुर्माना वसूल किया गया.

कई बाइक चालकों को बीच सड़क पर उठक-बैठक भी कराई. पुलिस के इस तेवर को देखकर बेवजह निकले लोग अपने घरों की तरफ भाग निकले.


लॉक डाउन के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त, चप्पल दुकानदार को ₹5000 रुपया का काटा चालान लॉक डाउन के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त, चप्पल दुकानदार को ₹5000 रुपया का काटा चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.