कोरोना के बढ़ते मरीज से बढ़ रही है लोगों की चिंता, पांचवें दिन भी सिंहेश्वर में दो मरीज

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में कोरोनावायरस के  लगातार मरीज मिलने से हर शख्स की चिंता बढ़ रही है लेकिन कोरोना के गाईड लाईन के पालन की जिम्मेदारी प्रशासन पर छोड़ दिया है। कोरोनावायरस का मजाक उड़ाने वाले भी डरे सहमे नजर आ रहे हैं। वैक्सीन लेने के लिए हेल्थ वर्कर लोगों को कहते रहते थे वहीँ आज वैक्सीन लेने वालों की भीड़ बढ़ती जा रही है। आज सीएचसी सिंहेश्वर में वैक्सीन नही रहने से सैकड़ों लोग मायूस नजर आ रहे थे। कोरोना संक्रमण की जांच भी तेज कर दिया गया है। 

आज पांचवें दिन भी सिंहेश्वर में दो कोराना संक्रमित मरीज मिले । जिसमें एक मरीज गौरीपुर निवासी है जो मेडिकल कालेज में अपना जांच कराया था। वहीँ सीएचसी सिंहेश्वर में 73 लोगों का ऐंटिजेन कीट से जांच किया गया। जिसमें सर्वे में काम करने वाले सर्वेयर अमीन कोरोना पॉजिटिव निकला।  सीएचसी सिंहेश्वर की एक टीम लक्ष्मिनिया टोला में संक्रमित परिवार के परिजनों के यहाँ पहुच कर आज 15 लोगो का सेंपल जांच के लिए लिया। पहले भी वहा से 5 लोगों का सेंपल कलेक्ट किया गया था। मौके पर बीएचएम पियूष वर्धन, टेक्नीशियन संजय कुमार, संतोष कुमार, एएनएम बबीता कुमारी, केयर इंडिया के कौशल किशोर सिंह, रूपेश कुमार मौजूद थे।

कोरोना के बढ़ते मरीज से बढ़ रही है लोगों की चिंता, पांचवें दिन भी सिंहेश्वर में दो मरीज कोरोना के बढ़ते मरीज से बढ़ रही है लोगों की चिंता, पांचवें दिन भी सिंहेश्वर में दो मरीज  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.