JEE में प्रगति के बच्चों ने फहराया परचम, ऑनलाइन क्लास रहा असरदार

सहरसा शहर के कहरा ब्लॉक रोड स्थित प्रगति क्लासेज के जेइइ के प्रकाशित परिणाम में प्रगति क्लासेज के छात्रों ने सफलता का परचम लहरा कर साबित कर दिया कि सफलता के लिए सही मार्गदर्शन व स्वयं का परिश्रम ही काम आता है.  

संस्थान के संस्थापक नंदन कुमार ने बताया कि इस परीक्षा में कट ऑफ से सफल होने के बाद ही जेइइ एडवांस में बैठने का मौका मिलता है. इसी परसेंटाइल के आधार पर नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलोजी एवं बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन होता है. संस्थान की यह सफलता शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन एवं बच्चों के मेहनत का परिणाम है. संस्थान के निदेशक ने बताया कि संस्थान के प्रभात कुमार को 96 परसेंटाइल, प्रिंस राज को 91.5, आर्या नंदिनी को 92, मो. सैफ अली को 90.6, दिव्यांशी झा को 85, सुधांशु कुमार को 94, अभिषेक कुमार को 74, सोनू कुमार को 75, प्रियांशु कुमार को 75, अभिषेक कुमार को 76 सहित दर्जनों छात्रों ने सफल होकर संस्थान को एक बार पुन: गौरवान्वित होने का मौका दिया है.

JEE में प्रगति के बच्चों ने फहराया परचम, ऑनलाइन क्लास रहा असरदार JEE में प्रगति के बच्चों ने फहराया परचम, ऑनलाइन क्लास रहा असरदार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.