पहले मोबाइल व रूपये छीने फिर गोली मारकर किया घायल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर के बिरेली बाजार से दमगारा जाने के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज मधेपुरा में चल रहा है.

इस बावत दमगारा वार्ड नं०- छह निवासी पीड़ित 40 वर्षीय अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार की रात्रि बिरेली बाजार से अपने घर दमगारा से बजाज पल्सर मोटरसाइकिल से आ रहा था कि रायभीर फाटक से पूरब नहर पर जैसे ही पहुंचा कि एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन व्यक्ति ने मुझे रोकने का प्रयास किया तो मैं नहीं रूका तो उक्त तीनों व्यक्ति मेरे मोटरसाइकिल को आगे से घेर लिया. अपराधी के पास 220 सीसी पल्सर काला रंग का था. वे लोग मुझे घेरकर गालीगलौज देते हुए मेरा मोबाइल व पर्स जिसमें 21,530 रूपये था एवं आधार कार्ड, पैन कार्ड तथा अन्य कागजात भी पर्स में था सब छीन लिया. जब मेरा गाड़ी का चाभी निकाल लिया तो मैंने विरोध किया तो दो व्यक्ति ने मेरे ऊपर गोली चला दिया. जिसमें एक गोली मेरे सर पर तथा दूसरी गोली गर्दन पर लगी. जिसके कारण मैं बेहोश होकर गिर गया. वे लोग मोटरसाइकिल घटना स्थल पर ही छोड़ दिया. अंधेरा होने के कारण तीनों व्यक्ति को पहचान नहीं सका.

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि पीड़ित घायल व्यक्ति के फर्द ब्यान के आधार पर शंकरपुर थाना में केस दर्ज कर लिया है.

पहले मोबाइल व रूपये छीने फिर गोली मारकर किया घायल पहले मोबाइल व रूपये छीने फिर गोली मारकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.