वर्चस्व को लेकर चली कई राउंड गोली, कोई हताहत नहीं

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के पथराहा चौक पर वर्चस्व की लड़ाई में सहरसा से आए एक पक्ष के बाइक सवार लड़कों ने दुकानदारों में दहशत फैलाने की नीयत से 15 से 20 राउंड हवाई फायरिंग की. पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया है. हालांकि गनीमत रही की एक भी गोली किसी दुकानदार या राहगीर को नहीं लगी. बाद में पुलिस ने जब उनलोगों का पीछा किया तो दो बाइक छोड़कर लड़के फरार हो गए. 

बताया जा रहा है कि विवाद का कारण उस क्षेत्र में मादक पदार्थ की तस्करी में एकाधिकार का है. घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने बाद में पथराहा चौक पर रोड जाम कर दिया. इस दौरान तस्करों पर कार्रवाई की मांग को लेकर दुकानदारों ने रोड पर टायर आदि भी जलाया. पुलिस उन लड़कों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

बताया गया कि पथराहा से सटे सहरसा जिले के मुसहरनियां और भगवानपुर गांव के दो गुट में पथराहा इलाके में नशीला पदार्थ की बिक्री करने को लेकर विवाद चल रहा था. मामले को लेकर दिन में दूसरे जगह भी उनलोगों का विवाद हुआ. इसके बाद दोनों गुट के लड़के पथराहा चौक पर आए. यहां उनलोगों के बीच समझौता जैसा हो गया. इसके बाद दोनों गुट के लड़के वहां से चले गए लेकिन कुछ ही देर बाद लगभग एक गुट के सात-आठ लड़के चार बाइक पर सवार होकर दोबारा पथराहा चौक पर आ गए. सभी लड़के सड़क के दोनों छोड़ पर बंट गए और ताबड़तोड़ 15 से 20 राउंड गोली हवा में फायर करते हुए वहां से बाइक पर सवार हो कर बनचोलहा की ओर भाग गए. 

दिन-दहाड़े चौक पर तोबड़तोड़ गोली की आवाज सुनकर दुकानदारों में अफरातफरी का माहौल बन गया. इसी बीच मामले की जानकारी पुलिस को हो गई. इसके बाद तुरंत ही पुलिस ने आकर उन लड़कों का पीछा किया. लगभग 2 किलोमीटर पीछा करने के बाद लड़के दो बाइक छोड़कर गेहूं की खेत में भाग गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया. वहीं एसपी योगेंद्र कुमार के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया.

वर्चस्व को लेकर चली कई राउंड गोली, कोई हताहत नहीं वर्चस्व को लेकर चली कई राउंड गोली, कोई हताहत नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.