पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष के आवास पर बैठक आयोजित

भारतीय जनता पार्टी बिहारीगंज के तत्वावधान में पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए मंडल अध्यक्ष के आवास पर बैठक आयोजित की गई.

बैठक में बिहारीगंज के दोनों जिला परिषद क्षेत्र की चर्चा की गयी. जिला नेतृत्व के निर्देशानुसार क्षेत्र संख्या 16 दक्षिणी के प्रभारी भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विपिन कामती ने बताया कि चुनाव में जिला परिषद का चुनाव भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता है जो प्रदेश नेतृत्व के देखरेख में होगा. जबकि अन्य पद के लिए स्थानीय संगठन अपनी क्षमता और रणनीति के अनुसार सहभागी हो सकता है. 

वहीं मंडल अध्यक्ष जिला परिषद क्षेत्र के पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर अपने दल से जुड़े उम्मीदवारों की संभावित सूची बनाकर जिला कमिटी को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे. वहीं जिला कमिटी द्वारा उक्त सूची को आकलन कर प्रदेश को भेजेंगे. प्रदेश से जो नाम तय होगा वह पार्टी का उम्मीदवार होगा और उसे जिताने में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पूरी शक्ति के साथ सहयोग करेंगे. 

बैठक में जिला उपाध्यक्ष शशिकांत झा, मंडल महामंत्री ज्योति प्रकाश, गौरव मोदी, विनोद मेहता, राजकुमार भगत, बम शंकर झा, विनय ठाकुर, गिरिजेश सिंह, संजय सिंह, संजीव मेहता, सोनू झा, कुलकुल सिंह, राजेश साह, श्याम साह, जयप्रकाश दास, मुकेश मेहता, पड़रिया पंचायत के सरपंच इंद्रभानु गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष के आवास पर बैठक आयोजित पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष के आवास पर बैठक आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.