किराना व्यवसाई के दूकान पर ताबड़तोड़ गोलीबारी से सहमा इलाका, व्यवसाई जख्मी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली बाजार में रविवार की देर रात्रि आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद अपराधियों के द्वारा किराना व्यवसाई पप्पू भगत के किराना दुकान पर की गई ताबड़तोड़ गोली बारी की घटना से सहमे मधेली बाजार के दुकानदारों ने सोमवार को पूर्णतः अपनी अपनी दुकानें बंद रखी. 

वहीं गोली लगने से जख्मी पप्पू भगत का उपचार पटना में चल रहा है. वहीं किराना दुकान पर कार्य करने वाले कर्मी ने घटना के बारे में पूछे जाने पर बताया रविवार की रात्रि करीब 8:30 बजे के आस-पास दुकान मालिक पप्पू भगत के साथ हिसाब कर रहे थे. इसी दौरान एक ग्राहक मैदा लेने के लिए आये जिसे मैदा तोलकर दे रहे थे कि आवाज हुई तो लगा कि दुकान के आगे खड़े मैजिक का टायर आवाज किया है. जिसे झांककर हम देखने लगे कि इतने में अपराधियों के द्वारा गालीगलौज करते हुए रुपैया की मांग करते हुए दुकान मालिक के ऊपर अंधाधुंध गोली चलाने लगे. गोली चलता देख जब हम अपने मालिक की तरफ दौड़े तो अपराधिययों ने मेरे ऊपर भी गोली चलाया. इतने में मालिक जान बचाने के लिए काउंटर के नीचे गिर गए तो अपराधी मरा हुआ समझ कर हवा में गोली बारी करते हुए स्कूल वाली सड़क के रास्ते दक्षिण की दिशा में निकल गए. 

गोलीबारी की घटना में एक गोली, व्यवसाई पप्पू भगत के बांह में लगी है. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की सूचना तत्काल स्थानीय थाना को दिया गया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने अन्य पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर पहले गोली से जख्मी व्यवसाई को उपचार के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी किया गया लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी. हांलाँकि पुलिस के द्वारा घटना स्थल से आधा दर्जन से अधिक गोली का खोखा बरामद किया गया है. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा.



किराना व्यवसाई के दूकान पर ताबड़तोड़ गोलीबारी से सहमा इलाका, व्यवसाई जख्मी किराना व्यवसाई के दूकान पर ताबड़तोड़ गोलीबारी से सहमा इलाका, व्यवसाई जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.