मुरलीगंज में तीन दुकानों में आग लगने से लाखों की संपत्ति हुई राख

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 06 में सुबह 8:00 बजे तीन दुकानों एवं घर में अचानक आग लग गई. सवेरे-सवेरे दुकानों से धुआं उठता देख सभी हैरान हो गए. जब तक में कुछ समझ पाते तब तक आग भयानक रूप ले चुका था. मौके पर अग्निशामक को भी बुलाया गया लेकिन छोटी अग्निशामक से आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं लोगों की भीड़ भी काफी मददगार साबित हुई. फिर भी आग का रौद्र रूप काफी नुकसान पहुंचा चुका था.

उक्त मामले में जमीन मालिक राजकुमार भगत पिता स्वर्गीय विजय कुमार भगत घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 9 ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर बताया कि उनके यहां 3 दुकानदार भी थे जिनमें मुकेश सिंह के जूते चप्पल की दुकान, अनिल साह की किराना दुकान और मल्हार शर्मा के लोहे की दुकान थी. वहीं इन दुकानों से सटे उत्तर की तरफ एक मकान मालिक का भी घर था जिसमें टीवी, फ्रिज एवं पलंग कुर्सी एवं अन्य आवश्यक सामान तथा कागजात थे जो जलकर राख हो गए. 

मौके पर मौजूद राजेश कुमार ने बताया कि लगभग तीनों दुकानदार और घर की संपत्ति को मिलाकर 7 लाख रूपये से अधिक की संपत्ति जलकर राख हुई है.



मुरलीगंज में तीन दुकानों में आग लगने से लाखों की संपत्ति हुई राख मुरलीगंज में तीन दुकानों में आग लगने से लाखों की संपत्ति हुई राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.