'एक भी कोरोना मरीज निकला तो मेला बंद हो जायेगा': डीएम ने किया मेले का निरीक्षण

महाशिवरात्रि के अवसर पर चल रहे सिंहेश्वर मेले में कोविड 19 के गाइडलाइन्स के पालन के लिए मधेपुरा डीएम श्याम बिहारी मीणा ने मेला का निरीक्षण किया। डीएम श्री मीणा ने मेला में हर हाल में कोविड 19 के संक्रमण से बचने के लिए मास्क नहीं पहनकर आने वाले लोगों से चलान काटने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि एक भी व्याक्ति बिना मास्क के मेला में प्रवेश नहीं होना चाहिए।  स्पष्ट रूप से कहा कि जो दुकानदार बिना मास्क के मिले उसका दुकान तुरंत बंद करवा दें। मेला संवेदक जितेंद्र कुमार सिंटु को हिदायत देते हुए कहा कि कुछ लोग मेला में मास्क लगा कर प्रवेश कर जाते हैं और मेला में फिर मास्क खोल देते हैं। उसके लिए बैच लगा कर एक टीम का बना लें जो मेला में मास्क नही लगाने वालो को मास्क लगवाये या उसका चलान काटे। उन्होंने मेला के साफ सफाई को और बेहतर करने की सलाह दी। कहा जिला में 7 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। अगर यहाँ एक भी मरीज निकला तो यह मेला बंद हो जायेगा। 


मेला में डीएम श्याम बिहारी मीणा ने हर इंट्री पॉइंट पर स्वास्थ विभाग का कैम्प देख खुशी जाहिर की। उन्होंने कोरोना के जांच के बारे में जानकारी ली और कई सवाल भी पूछे । उन्होंने श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के द्वारा भी मधुमेह की जांच, ब्लड प्रेशर की जांच शिविर को देखा और युवकों को प्रोत्साहित किया। वहीँ मेला थाना पहुंचकर एसपी योगेंद्र कुमार ने मेला थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव से मेला के दौरान होने वाली घटना और पकड़े गये शराब और शराब तस्कर की जानकारी ली। वाहन स्टेशन डायरी अपडेट नही रहने के कारण मेला थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव को सस्पेंड कर दिया तथा एसआई उपेंद्र शर्मा को नया मेला थानाध्यक्ष बनाया गया है। मौके पर एसडीओ निरज कुमार, डीपीआरओ मनीष कुमार, थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी, शिवचंद्र चौधरी, शिवाशिश आनंद, विजय सिंह, विजेंद्र ठाकुर आदि मौजूद थे.

'एक भी कोरोना मरीज निकला तो मेला बंद हो जायेगा': डीएम ने किया मेले का निरीक्षण 'एक भी कोरोना मरीज निकला तो मेला बंद हो जायेगा': डीएम ने किया मेले का निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.