बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ युवा राजद का एक दिवसीय धरना

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय में युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार मंटू की अध्यक्षता में सोमवार को एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा गया. 

इस दौरान युवा प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार मंटू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दरमियान मोदी सरकार ने बेरोजगारी दूर करने और करोड़ों युवा बेरोजगारों के हाथ में नौकरी देने का वादा किया था लेकिन कई वर्ष के शासनकाल में अब तक नौकरी का कोई ठिकाना नजर नहीं आया. काले धन लाने से लेकर महंगाई कम करने के सभी वादे पर एनडीए सरकार असफल है. वहीं राजद नेता प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि मोदी सरकार के शासन काल में बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गई है आज जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है. प्रधानमंत्री ने चुनाव के दरमियान कहा था कि विदेशों में छुपे काले धन लाकर 15 लाख रुपए खाते में दिया जाएगा लेकिन एक भी सिक्का खाता में नहीं खनक सका. 

वहीं राजद के वरिष्ठ नेता मनोहर यादव ने केंद्र सरकार को दलित विरोधी बताया. कहा कि यह सरकार गरीबी को दूर करने के बजाए गरीबों को हटाने पर ही तुली है. मंच का संचालन युवा नेता आलोक कुमार ने कहा कि इस दौरान कई वक्ताओं ने सरकार की विफलताओं को गिनाई. पेट्रोल डीजल की बढ़ रही कीमतों का जिम्मेदार भी एनडीए सरकार को ठहरया. वहीं प्रखंड युवा अध्यक्ष सतीश कुमार मंटू ने अपने मांगपत्र अंचलाधिकारी चंदन कुमार को सौंप कर धरना समाप्त किया. मौके पर विजेंद्र यादव, अशोक यादव, सिंटू कुमार, दिलीप कुमार, विनोद बिहारी, रविंद्र कुमार, दीनबंधु कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.



बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ युवा राजद का एक दिवसीय धरना बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ युवा राजद का एक दिवसीय धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.