अश्लील गाना बजाया तो रद्द होगा वाहन परिचालन का परमिट, अवैध पार्किंग पर भी गिरेगी गाज

मधेपुरा जिला परिवहन पदाधिकारी गोपाल कुमार एमवीआई राकेश कुमार समेत परिवहन विभाग की टीम ने बस टेंपो समेत अन्य यात्री परिवहन वाहन एवं अन्य वाहनों में चेकिंग कर मास्क को लेकर जागरूक किया. जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा किसी भी किस्म की कोताही नहीं करनी है, मास्क का इस्तेमाल करना है.

अश्लील गीत बजाने पर रद्द करेंगे वाहन परिचालन का परमिट

बिहार राज्य परिवहन आयुक्त ने जिले में पत्र भेजकर अश्लील गाना बजाने वाले वाहन टेम्पो, बस, ट्रक समेत सभी व्यवसायिक वाहनों का परमिट रद्द करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया है. राज्य परिवहन प्राधिकार के निर्णय का कड़ाई से पालन करने के लिए डीटीओ, एमवीआई ने मंगलवार को चेकिंग अभियान चलाया. 

उन्होंने कहा कि गाड़ी में अश्लील गाना बजाते हुए पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाए और वाहन का परमिट रद्द कर दिया जाएगा. जिला परिवहन पदाधिकारी गोपाल कुमार ने कहा कि बस ट्रक, टेम्पो एवं अन्य व्यवसायिक वाहनों पर अश्लील गाने बजाने पर रोक लगा दी गई है. अश्लील गाने बजाए जाते हुए पकड़े जाने पर वाहनों का परमिट तो रद्द होगा ही, इसके अलावे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी. कार्रवाई की जद में शहर से लेकर गांव तक अश्लील गाने बजाने वाले आएंगे.

वहीं मालूम हो कि विगत 1 माह से चेतावनी के बावजूद राज्य पथ परिवहन निगम के बस द्वारा अवैध पार्किंग के मामले को गंभीरता से लेते हुए परिवहन विभाग द्वारा दंडात्मक कार्यवाही की गई. परिवहन विभाग ने स्पष्ट निर्देश जारी कर रखा है कि पुराना बस स्टैंड से लेकर गोमती पुल के बाद तक बस ट्रक व व्यवसायिक वाहन का अवैध पार्किंग नहीं करना है लेकिन इसके बावजूद राज्य परिवहन निगम की एक बस इसका उल्लंघन करती पाई गई. बस को 1 माह पूर्व भी चेतावनी दी गई थी, आज उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की गई.



अश्लील गाना बजाया तो रद्द होगा वाहन परिचालन का परमिट, अवैध पार्किंग पर भी गिरेगी गाज अश्लील गाना बजाया तो रद्द होगा वाहन परिचालन का परमिट, अवैध पार्किंग पर भी गिरेगी गाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.