क्राइम मिटिंग आयोजित, एक दर्जन से अधिक थानाध्यक्ष को स्पष्टीकरण

मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को एसपी कार्यालय में क्राइम कंट्रोल को लेकर मासिक बैठक आयोजित की गयी, जिसमें एक दर्जन थानाध्यक्ष को कार्य में ढिलाई बरतने को लेकर स्पष्टीकरण माँगा है. बैठक में मधेपुरा और उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीपीओ, अंचल इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष और ओपी अध्यक्ष शामिल हुए.

एसपी ने गत बैठक में दिये गये टास्क को थानावार सभी मामले में प्रगति की समीक्षा की. इस दौरान थानाध्यक्ष को गत माह दी गयी जिम्मेदारी को पूरा नहीं करने वाले थानाध्यक्ष से पूछताछ के दौरान संतुष्ट नहीं होने पर एसपी ने ऐसे थानाध्यक्ष के खिलाफ स्पष्टीकरण देने का आदेश दिया है.

एसपी ने सभी थानाध्यक्ष को कांड के निष्पादन में तेजी लाने के साथ-साथ नित्य बाइक चेकिंग और अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश दिया.

एसपी ने सभी थानाध्यक्ष को दिवा और रात्री गश्ती को नियमित चलाने का भी आदेश दिया, साथ ही गश्ती के दौरान लापरवाही बरतने की सूचना मिलने पर  पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी.

बैठक में एसडीपीओ अजय नारायण यादव, उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ, अंचल इंस्पेक्टर प्रभात कुमार, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, अरूण कुमार, किशोर कुमार, आरती सिंह, रूदल कुमार, सियावर मंडल सहित थानाध्यक्ष मौजूद थे.

क्राइम मिटिंग आयोजित, एक दर्जन से अधिक थानाध्यक्ष को स्पष्टीकरण क्राइम मिटिंग आयोजित, एक दर्जन से अधिक थानाध्यक्ष को स्पष्टीकरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.