स्टेशन डायरी पेंडिंग मामले में सिंहेश्वर और गम्हरिया थानाध्यक्ष का वेतन किया स्थगित

मधेपुरा एसपी ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने वाले दो थानाध्यक्ष का वेतन स्थगित करते हुए शोकॉज करते हुए स्पष्टीकरण तलब किया है.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार की रात थाना का औचक निरीक्षण के दौरान सिंहेश्वर थाना और गम्हरिया थाना के स्टेशन डायरी की जांच की गई तो डायरी पेंडिंग पाया गया जो नियम के विरूद्ध है.

एसपी ने कहा कि सिंहेश्वर और गम्हरिया के थानाध्यक्ष के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए दोनों का वेतन स्थगित करते हुए शौकॉज करते हुए स्पष्टीकरण मांगा गया है. उन्होंने कहा कि सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया था कि थाना का स्टेशन डायरी अपटूडेट रखे. उन्होंने आगे कहा कि आदेश के प्रति लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी किसी भी स्थिति में बख्शे नहीं जाएंगे.

उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा कि शंकरपुर थाना क्षेत्र में शिक्षक हत्या कांड  के नामजद आरोपी के खिलाफ छापेमारी की जा रही है लेकिन एक अड़चन है कि जब भी आरोपी के गांव पुलिस गाड़ी पहुंचती है तो गांव वाले आरोपी को सूचना दे देते हैं.

स्टेशन डायरी पेंडिंग मामले में सिंहेश्वर और गम्हरिया थानाध्यक्ष का वेतन किया स्थगित स्टेशन डायरी पेंडिंग मामले में सिंहेश्वर और गम्हरिया थानाध्यक्ष का वेतन किया स्थगित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.