स्वान दस्ता को नहीं मिला चोरों का सुराग

मधेपुरा व्यापार संघ के उपाध्यक्ष सहित पांच जगहों पर हुई चोरी के मामले में पुलिस  को कुछ हाथ नहीं आया है. घटना की जांच करने आये स्वान दस्ता टीम सिर्फ यह पता लगाने में सफल रही कि चोर एक सीढ़ी के मदद से छत पर चढ़कर दूकान के अन्दर पहुंचा था. पुलिस ने सीढ़ी को अपने कब्जे में लिया है.

मालूम हो कि बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने जिला व्यापार संघ के उपाध्यक्ष के दूकान और बगल के छड़ सीमेंट विक्रेता के दूकान सहित शहर के पांच जगहों पर चोरी कर लाखों रूपये नगद सहित समान ले गये. घटना को एसपी खुद संज्ञान लेते हुए घटनास्थल पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए चोर की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया. साथ ही चोर तक पहुँचने के लिए स्वान दस्ता को बुलाया.

देर शाम स्वान दस्ता पहुंचकर घटना स्थल पर कार्रवाई शुरू करते हुए कुत्ते को उपाध्यक्ष के घर के पीछे मस्जिद के पास ले जाया गया, जहां एक लम्बा सीढ़ी था वह उसी जगह रूक गया. पुलिस ने माना कि चोर ने घटना में छत पर चढ़ने के लिए  सीढ़ी का इस्तेमाल किया था लेकिन कुत्ता वहां से आगे नहीं बढ़ा. स्वान दस्ता की माने तो चोर यहां से किसी गाड़ी से भाग निकला.

दूसरी ओर सूत्र की माने तो पुलिस आसपास के दर्जन भर सीसीटीवी कैमरा को खंगाला है लेकिन पुलिस को चोर का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस पूरी रात पूर्व के असामाजिक तत्व और ऐसे घटना में शामिल बदमाशों की तलाश करती रही लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया. फिलहाल पुलिस को घटना को लेकर चोर का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

इधर घटना को लेकर आक्रोशित व्यापार संघ ने चोर की गिरफ्तारी और चोरी गये सामान की बरामदगी के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जो देर रात समाप्त  हो जायेगा. व्यापार संघ ने आगे की रणनीति का खुलासा नहीं किया है. जबकि व्यापार संघ के सचिव रविन्द्र यादव ने चोर की गिरफ्तारी नहीं होने अनिश्चितकालीन बाजार बंद करने का ऐलान किया था. 

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि फिलहाल चोरी के मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पुलिस को चोरी से जुड़ा एक सीडी मिला है, उससे सुराग मिलने की आशा है.



स्वान दस्ता को नहीं मिला चोरों का सुराग स्वान दस्ता को नहीं मिला चोरों का सुराग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.