बढ़ते क्राइम के मद्देनजर शहर में पुलिस गश्त तेज, शहर को बांटा छ: जोन में

मधेपुरा एसपी ने शहर में बढ़ी आपराधिक घटना के मद्देनजर रात में पुलिस गश्ती तेज करते हुए शहर को 6 जोन में बांटते हुए सभी जोन में अलग-अलग पदाधिकारी को लगाया है. साथ ही दो बाइक पुलिस दस्ता को तैनात किया है जो कि शहर के गली मोहल्ले में गश्त करेंगे.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि शहर को छह जोन में बांटा गया है. सभी जोन में पुलिस गश्ती के साथ पांव पैदल पुलिस और चौकीदार गश्त लगाएंगे.

पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि रात में सड़क, गली मुहल्ला में चलने वाले पांव पैदल लोग, बाइक चालक का सघन जांच करें. अगर संदिग्ध लगे तो उन्हें थाना लाकर उनकी पूरी जांच करें और अगर गलत हो तो उनके विरुद्ध कार्रवाई करें तथा निर्दोष को मुक्त करें.

गुरूवार की रात सदर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान छह लोगों को संदिग्ध हालात में थाना लाया, जिसमे पांच लोग पूरी जांच के बाद मुक्त किया गया जबकि एक को शराब पीने के आरोप में मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

बढ़ते क्राइम के मद्देनजर शहर में पुलिस गश्त तेज, शहर को बांटा छ: जोन में बढ़ते क्राइम के मद्देनजर शहर में पुलिस गश्त तेज, शहर को बांटा छ: जोन में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.