बाइक सवार भागते युवक को खदेड़कर पकड़ा तो बाइक चोरी की मिली

 मधेपुरा पुलिस को एक के बाद एक मिल रही सफलता के बीच कमांडो ने शुक्रवार की शाम शहर के पश्चिमी बाईपास में खेदन चौक के पास एक चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार  किया । बरामद बाइक डेढ़ माह पूर्व शहर से चोरी गई थी।

मालूम हो की एसपी योगेन्द्र कुमार ने जिले मे क्राइम कंट्रोल को लेकर सभी थानाध्यक्ष को नियमित बाइक चेकिंग, पुलिस गश्त और पांव पैदल गश्त चलाने का अभियान चला रखा है जिसका मॉनीटर स्वयं एसपी कर रहे है। एसपी के अभियान का सकारात्मक परिणाम मिला और  चोरी, लूट और बाइक चोरी की घटना का उद्भेदन हुआ. पुलिस को इधर लगातार सफलता मिली है साथ ही क्राइम पर अंकुश लगा है।

इसी दौरान शुक्रवार को कमांडो हेड विपिन के नेतृत्व मे कमांडो दस्ता गश्त करते पश्चिमी बाईपास के खेदन चौक के पास पहुंची तो देखा कि एक युवक बाइक पर आ रहा था और कमांडो को देखकर युवक बाइक लेकर साहुगढ़ के रास्ते भागने लगा तो कमांडो ने पीछा किया. युवक को रूकने को कहा तो युवक बाइक छोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन कमांडो विपिन ने उसे दबोच लिया. फिर युवक की तलाशी ली और  बाइक के कागजात की मांग की लेकिन कागजात नहीं मिला तो पुलिस युवक पर संदेह हुआ और युवक को थाना लाया गया । युवक से पूछताछ में पता चला कि युवक शहर के चंदा टाकीज के पास का रहने वाला अमित कुमार है । युवक  से कड़ाई से पूछताछ की गई तो बाइक चोरी का निकला ।

थानाध्यक्ष सुरेश  कुमार ने बताया कि बरामद बाइक 6 सितम्बर को शहर के लोजपा के चुनाव  कार्यालय, चन्दा टाॅकिज के पास से खोपैती निवासी अशोक कुमार की चोरी गयी बाइक है जिसका वाइक नम्बर बी ॰आर॰43 सी॰ 9612 (पैसन प्रो) था।

उन्होने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बाइक चोर गिरोह का साथी है. इसके पूर्व बाइक चोरी के आरोप में जेल गया था. जेल से बाहर आने पर फिर घटना को अंजाम देना शुरू करने की सूचना मिल रही थी, पुलिस उसे तलाश रही थी । अब पुलिस इनके साथी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

बाइक सवार भागते युवक को खदेड़कर पकड़ा तो बाइक चोरी की मिली बाइक सवार भागते युवक को खदेड़कर पकड़ा तो बाइक चोरी की मिली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.