अनुज्ञप्ति प्राप्त रायफल, बंदूक, रिवाल्वर और पिस्टल के वार्षिक निरीक्षण की तिथि निर्धारित

अनुमंडलाधिकारी मधेपुरा ने जिला दंडाधिकारी के आदेश के आलोक में सदर अनुमंडल के सभी प्रखंडों के अनुज्ञप्ति प्राप्त रायफल, बंदूक, रिवाल्वर और पिस्टल के वार्षिक निरीक्षण की तिथि निर्धारित कर दी गई है।

इस हेतु जारी आदेश में बताया है कि अनुमंडल कार्यालय में ही शस्त्रों का निरीक्षण किया जाएगा। सबसे पहले सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के शस्त्रों का निरीक्षण सात दिसंबर को किया जाएगा। इसके बाद घैलाढ़ थाना क्षेत्र का 8 दिसंबर को, शंकरपुर थाना क्षेत्र का 9 दिसंबर को, गम्हरिया थाना क्षेत्र का 10 दिसंबर को तथा मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के शस्त्रों का निरीक्षण 11 दिसंबर को किया जाएगा।

इसके बाद मधेपुरा थाना क्षेत्र के अन्य शस्त्रों का निरीक्षण 12 दिसंबर को, 13 दिसंबर को रविवार के कारण बंद और फिर 14 दिसंबर को कुमारखंड और श्रीनगर थाना क्षेत्र का, 15 दिसंबर को मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र का और अंत में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के अन्य शस्त्रों का निरीक्षण किया जाएगा।

सभी थानाध्यक्षों को निदेशित किया गया है कि वे अपने क्षेत्र के शस्त्र धारियों को इसकी सूचना दे दें।



अनुज्ञप्ति प्राप्त रायफल, बंदूक, रिवाल्वर और पिस्टल के वार्षिक निरीक्षण की तिथि निर्धारित अनुज्ञप्ति प्राप्त रायफल, बंदूक, रिवाल्वर और पिस्टल के वार्षिक निरीक्षण की तिथि निर्धारित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.