'नरेंद्र बाबू सिर्फ घोषणा मंत्री हैं, मेरा दावा है वे इस बार तीसरे स्थान पर रहेंगे': राजद प्रत्याशी

"पूर्व विधायक और मंत्री नरेंद्र नारायण यादव पिछले 25 वर्षों से आलमनगर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं. पर जब आप आलमनगर क्षेत्र में घूमें तो आपको दिखेगा कि विकास किस तरह से यहाँ बाधित है."यह कहना है आलमनगर से राजद प्रत्याशी ई. नवीन निषाद का. उनका ये भी कहना है कि पूर्व विधायक को विकास से कोई लेना-देना नहीं है. ये सिर्फ घोषणा मंत्री हैं. मुरौत अस्पताल का शिलान्यास दस साल पहले मंत्री जी ने किया था, वो उसी तरह पड़ा हुआ है. इस इलाके में आकर यदि आप सड़क से निकले और जैसे ही उबड़-खाबड़ रोड मिलना बंद हो जाए आप समझ लीजिये आलमनगर से बाहर आ चुके हैं. यहाँ रोड में गड्ढा है या गड्ढे में रोड है पता नहीं चलेगा.

 

 राजद प्रत्याशी ने कहा कि शिक्षा समेत बाढ़ और किसानों की समस्या आलमनगर में विकट है. बाढ़ के बारे में 25 साल से मंत्री जी ने एक बार भी सदन में बाढ़ के लिए आवाज नहीं उठाई. उन्होंने नरेंद्र नारायण यादव के बारे में कहा कि इन्हें सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करनी है, इन्हें विकास से या समस्या से कोई लेना देना नहीं है. कहा कि तेजस्वी की सरकार बनने जा रही है. आलमनगर में भी जनता ने मन बना लिया है और मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि इस बार मंत्री जी तीसरे स्थान पर रहेंगे.

सुनिए और क्या कहा राजद प्रत्याशी ने, यहाँ क्लिक करें.

'नरेंद्र बाबू सिर्फ घोषणा मंत्री हैं, मेरा दावा है वे इस बार तीसरे स्थान पर रहेंगे': राजद प्रत्याशी 'नरेंद्र बाबू सिर्फ घोषणा मंत्री हैं, मेरा दावा है वे इस बार तीसरे स्थान पर रहेंगे': राजद प्रत्याशी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.