विधानसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल की जीत के लिए बनाई गई रणनीति

मधेपुरा विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल के निजी आवास पर गुरुवार को कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. जिसमें एनडीए उम्मीदवार निखिल मंडल को जीत सुनिश्चित कराने के लिए रणनीति बनाई गई. 

बैठक की अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव ने की. 

बैठक को संबोधित करते हुए जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल ने कहा कि एनडीए गठबंधन की सरकार विगत 2005 से बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास का कार्य कर रही है. हम लोग इस बार चुनाव में "2020 फिर से नीतीश" नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरे हैं. यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि नीतीश सरकार बिहार को किस ऊंचाई तक ले गई है. बिहार कभी जंगल राज के नाम से जाना जाता था, पर अब विकास के लिए पूरे विश्व में बिहार का चर्चा होती है. 

जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं से पूरी तन्‍यमता से विधानसभा चुनाव में भाग लेने की अपील की. जिले के चारों विधानसभा में एनडीए गठबंधन के रूप में जदयू प्रत्याशी को उतारा गया है. जिन्हें जिताने के लिए सभी अपने अपने स्तर से लग जाएं. जिससे चारों विधानसभा में एनडीए की शानदार जीत सुनिश्चित हो, और नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर स्थापित किया जा सके. 

बैठक में पूर्व विधायक मणिन्द्र मंडल उर्फ ओम बाबू, भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी डॉ विजय विमल, पूर्व विधायक अरुण कुमार, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष रीता राय, डॉक्टर अमोल राय, गुड्डी देवी, जदयू सेवा दल के अमित कुमार साह सहित एनडीए गठबंधन के कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

विधानसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल की जीत के लिए बनाई गई रणनीति विधानसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल की जीत के लिए बनाई गई रणनीति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.