विधानसभा चुनाव को लेकर जाप ने किया बैठक

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित बस स्टैन्ड पर जन अधिकार पार्टी (लो.) का एक दिवसीय बैठक आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार और छात्र प्रखंड अध्यक्ष सोनू बाबू ने की.

आयोजित बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. मौके पर प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिले के चारों और विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. पार्टी के आलाकमान राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की सेवा का डंका चहुँओर सिर चढ़ कर बोल रहा है औऱ मानव सेवा ही हमारी पूंजी है, जो कि दूसरे पार्टी के नेताओं में नहीं हैं.

पार्टी निर्णय कर चुकी है कि पार्टी के समर्पित और जमीनी कार्यकर्ता को तवज्जो दी जाएगी. जिस पर तमाम साथी ने अपनी मेहनत और हौसले को और ज्यादा बुलंद करने की सहमति दी. 

आयोजित बैठक में  छात्र प्रखण्ड उपाध्यक्ष यदुवंशी पप्पू, छात्र ज़िला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू, अमन कुमार रितेश, सामंत यादव, निगम कुमार, सुनील कुमार, रितेश कुमार, सोनू यादव, आर्यन रवी राज, नीरज कुमार बंटी, शुधान्शु कुमार, चन्देश्वरी यादव, अभिनाष कुमार बिट्टू, लक्की, निहाल, मिथुन आदि उपस्थित थे.
विधानसभा चुनाव को लेकर जाप ने किया बैठक विधानसभा चुनाव को लेकर जाप ने किया बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.