चोरी की बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात गश्ती के दौरान चोरी की बाइक के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस, बाइक कहां से चोरी की गयी, उसके मालिक का पता करने में जुटी है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान स.अ.नि. शिव कुमार यादव पुलिस बल के साथ मधेपुरा-सहरसा पथ पर गश्ती के लिए निकले थे. पुलिस जीप 8 बजे रात के करीब डा. पी. टुटी के क्लिनिक के पास पहुंची तो देखा कि एक बाइक पर सवार दो युवक मिशन रोड से आ रहे हैं. जैसे ही वे मुख्य सड़क पर आए, पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगे लेकिन पुलिस बल ने खदेड़ कर बाइक और दोनों युवक को दबोच लिया और दोनों युवक को थाना लाया. दोनों युवक से पुलिस ने पूछताछ में एक युवक सिंहेश्वर थाना के सुखासन मनहरा वार्ड नंबर 9 का अभिमन्यु कुमार जबकि दूसरा युवक भी सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सुखासन मनहरा वार्ड नंबर 10 का मो. अबुजर उर्फ छोटू के रूप में पहचान हुई. 

दोनों युवक से बाइक के बावत पूछताछ की गई लेकिन पुलिस को घंटो बरगलाया लेकिन सख्ती बरतने पर बताया कि बाइक चोरी की है. इसे बेचने के लिए सहरसा में ग्राहक (खरीददार) जो सहरसा जिले के शीतलपट्टी के मन्नू कुमार हैं से तय कर रखा था, उसी को बाइक पहुंचाने के लिए जा रहे थे.

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के बाद गाड़ी की तलाशी ली तो तीन मोबाइल बरामद हुआ है.
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के मोबाइल को खंगाला जा रहा है और यह पता लगाया जा रहा है कि उक्त युवक का कौन कौन आपराधिक गिरोह से ताल्लुक है.

चोरी की बाइक रखने के आरोप में मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है.
चोरी की बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल चोरी की बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.