मधेपुरा में फिर 47 नए संक्रमित, कुल 2472 संक्रमित

मधेपुरा जिले में बुधवार को भी कोरोना अपने पूरे शवाब पर रही और मंगलवार से एक बढ़कर 47 लोगों को संक्रमित कर गई।

गम्हरिया प्रखंड के बभनी वार्ड नंबर 8 और 9 को लगातार चौथे दिन भी सर्वाधिक पीड़ित करती गई।

इस गांव को कोरोना से मुक्ति के लिए कुछ कारगर उपाय करने की सख्त आवश्यकता महसूस की जाने लगी है।

गम्हरिया प्रखंड में बुधवार को 15 लोग संक्रमित हुए हैं जिसमें एक दर्जन लोग बभनी वार्ड नंबर 8 और 9 के हैं। शेष तीन में दो गम्हरिया वार्ड 9 के और एक भेलवा वार्ड 4 के निवासी हैं। बभनी गांव में 60 से अधिक लोग संक्रमित हैं।

सिंहेश्वर प्रखंड में सात लोग संक्रमित पाए गए हैं जिसमें तीन मेडिकल कालेज कर्मी हैं। शेष तीन सिंहेश्वर बाज़ार के और एक रामपुर वार्ड 8 के बाशिंदे हैं।

मधेपुरा प्रखंड में भी सात लोग संक्रमित हैं। इसमें सभी शहरी हैं। वार्ड 2 में दो,वार्ड 1 बिजली बोर्ड में एक, वार्ड 4 प्रोफेसर कॉलोनी में एक, वार्ड 7 में एक तथा वार्ड 22 और 23 में एक एक नागरिक संक्रमित पाए गए हैं।
उदाकिशुनगंज में सात लोग संक्रमित हैं। बराही अनंतपुरा में पांच और कुमारपुर मन्जोरा वार्ड चार में दो ग्रामीण संक्रमित है।

घैलाढ़ में चार लोग संक्रमित हैं।यहां भान वार्ड 7 में तीन तथा कमलपुर वार्ड चार में एक व्यक्ति संक्रमित है।
इसके अतिरिक्त चौसा के लौआ लगान वार्ड 11 में दो, ग्वालपाड़ा के डेफरा वार्ड13 और ग्वालपाड़ा वार्ड दो में एक, मुरलीगंज के साहेबगंज इटहरी वार्ड 9 में एक और रत्नपट्टी वार्ड 1 में एक तथा शंकरपुर के कवियाही वार्ड 14 में एक व्यक्ति संक्रमित है। इस प्रकार अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 2472 हो चुकी है।
मधेपुरा में फिर 47 नए संक्रमित, कुल 2472 संक्रमित मधेपुरा में फिर 47 नए संक्रमित, कुल 2472 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.