मुरलीगंज निवासी मजदूर की सड़क दुर्घटना में अंबाला शहर में हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के भलनी वार्ड नं०- तीन निवासी विनोद साह पिता रामभरोस साह जो घर से मजदूरी के लिए पिछले महीने अनलॉक 02 में भुखमरी की समस्या आ जाने पर वह बस के सहारे अंबाला चला गया और वहीं पर मजदूरी करने लगा. 

पिछले दिनों 17 सितंबर यानी विश्वकर्मा पूजा के दिन कहीं काम नहीं मिलने के कारण वह अंबाला शहर में ही बैंक जा रहा था, जहां से वह अपने घर पत्नी और चार बेटियां और विकलांग बेटे को भरण पोषण के लिए पैसा भेजने खगड़िया के ही एक मजदूर के साथ जिसके पास मोटरसाइकिल था, दोनों बैंक रहे थे कि उसी क्रम में हाईवे पर एक तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से धक्का मार दिया. जहां मौके पर मोटरसाइकिल चला रहे खगड़िया के युवक और विनोद साह दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

वहीं इनके साथ गए और उसके गांव के मीरागढ़ के मजदूरों ने इनके घर वालों को इसकी सूचना दी और गरीबी के कारण मृतक विनोद साह का शव मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के बाली गांव लाना भी संभव नहीं दिख रहा था तो परिजनों ने भी वहीं अंतिम संस्कार किए जाने की स्वीकृति दे दी. घर में पत्नी के साथ-साथ सभी बच्चों के बेसहारा हो जाने पर मातम का माहौल छा गया.




मुरलीगंज निवासी मजदूर की सड़क दुर्घटना में अंबाला शहर में हुई मौत मुरलीगंज निवासी मजदूर की सड़क दुर्घटना में अंबाला शहर में हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.