डूबने से एक मंदबुद्धि युवक की मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानंदपुर ओपी क्षेत्र के तिलावे नदी के बलुआहा पुल के समीप एक 22 वर्षीय युवक की पानी मे डूबने से मौत हो गई. 

घटना की जानकारी मिलने पर परमानंदपुर ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद पानी में डूबे हुए शव को निकलवाया. शव की पहचान परमानपुर ओपी क्षेत्र के परमानपुर गांव के वार्ड नं13 निवासी बबलू तांती के रूप में किया गया. शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बबलू तांती 22 वर्षीय पिता स्वर्गीय सत्तो तांती मंगलवार की सुबह लगभग 5 बजे घर से गायब हुआ. 10 बजे पता चला कि   बलुआहा पुल के पास पानी में डूब गया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे, तब शव की पहचान हुई. परिजनों ने बताया कि युवक मंद बुद्धि का था. कई वर्षों से उसका इलाज किया जा रहा था.

पुलिस ने शव को सदर अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिया. वहीं ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने के कारण पानी मे डूब गया. केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

वहीं अंचलाधिकारी चंदन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आपदा से मिलने वाले सहयोग राशि को मृतक के परिजनों को मुहैया कराया जाएगा.

डूबने से एक मंदबुद्धि युवक की मौत डूबने से एक मंदबुद्धि युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.