55 वर्षीय व्यक्ति की नदी में डूबने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भेलाही गांव के 55 वर्षीय अजीत यादव पिता स्वर्गीय त्रिवेणी प्रसाद यादव घर भेलाही वार्ड नंबर 6 की डूबने से मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार वे आज अहले सुबह 5:00 बजे शौच के लिए तथा खेत खलिहान घूमने के लिए निकले थे. नदी किनारे अजीत कुमार की लूंगी पड़ी हुई थी तब लोगों को अंदेशा हुआ शायद शौच के क्रम में या नदी पार कर खलियान जाने के क्रम में बैंगा नदी के पास नदी में डूब गये. काफी खोजबीन के बाद मौके पर पहुंचे पूर्व सरपंच प्रतिनिधि बृजेश कुमार ने नदी में डूबने की सूचना अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार को दी. मृतक की तलाश के लिए एस.डी.आर.एफ. को बुलाया गया. सुबह के 10:00 बजे से लेकर शाम के 5:00 बजे काफी खोजबीन के बाद मृतक को खोज निकाला गया. 

वहीं पुलिस पदाधिकारी श्यामदेव ठाकुर, अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह, अंचल अमीन अमरेंद्र कुमार भारती की मौजूदगी में पचंनामे के उपरांत अन्त्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया गया.

55 वर्षीय व्यक्ति की नदी में डूबने से हुई मौत 55 वर्षीय व्यक्ति की नदी में डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.