मधेपुरा जिले में गुरुवार को 29 संक्रमित, कुल संख्या हुई 2899

मधेपुरा जिले में गुरुवार को 29 लोगों को कोरोना संक्रमित बताया गया है। कुमारखंड में सर्वाधिक सात लोग संक्रमित पाए गए हैं।

जारी रिपोर्ट के अनुसार कुमारखंड के लक्ष्मीपुए चंडीस्थान वार्ड 3 में तीन, चानीपुर वार्ड 4 में एक, यदुआपट्टी वार्ड 2 में एक और छर्रापट्टी में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

ग्वालपाड़ा में पांच लोग संक्रमित मिले हैं। ग्वालपाड़ा वार्ड 2 में एक,डेफरा में दो, दुधेला वार्ड नं. 2 में एक और शाहपुर वार्ड 9 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

घैलाढ़ में तीन लोग संक्रमित मिले हैं । इनमें घैलाढ़ वार्ड 3 में एक, ररियाहा वार्ड 9 में एक और श्रीनगर वार्ड 11 में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

मुरलीगंज में पांच लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें नगर पंचायत वार्ड13 में दो, हनुमानपट्टी वार्ड 5 में एक और वार्ड 4 में एक और रत्नपट्टी वार्ड 2 में एक व्यक्ति संक्रमित हैं ।

आलमनगर के खुरहान वार्ड वार्ड 7 में एक, चौसा के चिरौरी वार्ड 1 में एक और अरजपुर वार्ड 8 में एक, उदाकिशुनगंज के रहटा वार्ड नं. 8 में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। मधेपुरा में दो लोग संक्रमित हैं जिसमें एक रेल फैक्ट्री का है।

मधेपुरा जिले में गुरुवार को 29 संक्रमित, कुल संख्या हुई 2899 मधेपुरा जिले में गुरुवार को 29 संक्रमित, कुल संख्या हुई 2899 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.