गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कोर्ट ने किया वापस

सिविल कोर्ट मधेपुरा में रिमांड के लिए लाये गये एक आरोपी के कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव होने के कारण कोर्ट ने उसे वापस इलाज के लिए आइसोलेशन में भेजने का आदेश दिया। 

मामला कुमारखंड थाना से जुड़ा है जहाँ भूमि विवाद के एक आरोपी को एसडीजेएम कोर्ट के प्रभारी प्रमोद कुमार,  ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास के कोर्ट में रिमांड कराने के लिये लाया गया। वर्तमान में किसी भी अभियुक्त को गिरफ्तार करने के बाद उसका कोरोना टेस्ट कराया जाता है.

एसडीजेएम श्री कुमार ने कागजी जांच में उक्त आरोपी का कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव पाया। कोर्ट ने आरोपी को लेकर आये सम्बन्धित पुलिस को अविलम्ब आरोपी को चिकित्सा सुविधा प्रदान करने का आदेश दिया। मामला कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा करबैली का है। भूमि विवाद में दो पक्षो में हुई मारपीट के एक मामले में कुमारखंड पुलिस ने एक युवक को हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था । कोर्ट ने आरोपी को उसके कोरोना निगेटिव होने के बाद पेश करने का आदेश दिया.

( नि. सं.)

गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कोर्ट ने किया वापस गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कोर्ट ने किया वापस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.