विधानसभा चुनाव को लेकर मुरलीगंज थाने में 21 शस्त्र धारियों का भौतिक सत्यापन

विधान सभा चुनाव को लेकर जिले मे हर स्तर पर तैयारी की जा रही है। इसी क्रम में शस्त्र धारियों के भौतिक सत्यापन के लिए मधेपुरा जिला दंडाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी नवदीप शुक्ला ने थानावार पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति कर दी है.

 इसी क्रम में आज मुरलीगंज थाना में अंचल अधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की उपस्थिति में 21 शस्त्र धारियों के शस्त्र का भौतिक सत्यापन किया गया.

उन्होंने बताया कि शस्त्र अनुज्ञप्ति का नवीकरण प्रत्येक तीन वर्ष पर तथा शस्त्र का भौतिक सत्यापन प्रत्येक वर्ष कराना अनिवार्य है। थानावार शस्त्रों के भौतिक सत्यापन हेतु आदेश निर्गत किया जा चुका है।

प्रखंड क्षेत्र के सभी शस्त्र धारियों के लिए शस्त्रों का भौतिक सत्यापन 24, 26 तथा 30 सितम्बर को समय 10 बजे पूर्वाह्न से 5 बजे अपराह्न तक थाना में उपस्थित रहकर अपने अपने शस्त्रों का भौतिक सत्यापन कराकर शस्त्र अनुज्ञप्ति पर निरीक्षण की तिथि व मुहर अंकित कराने की बात कही गई है।

अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि जिला पदाधिकारी के दिशा निर्देश के अनुसार जो भी शस्त्रधारी निर्धारित समय सीमा के भीतर अपने शस्त्रों का भौतिक सत्यापन नही कराएंगे उनके विरुद्ध अनुज्ञप्ति निरस्त करने की अनुशंसा वरीय अधिकारियों के पास भेजी जाएगी। मौके पर अंचल प्रधान लिपिक रामप्रवेश रजक तथा पुलिस पदाधिकारी भरत सिंह मौजूद थे.

विधानसभा चुनाव को लेकर मुरलीगंज थाने में 21 शस्त्र धारियों का भौतिक सत्यापन विधानसभा चुनाव को लेकर मुरलीगंज थाने में 21 शस्त्र धारियों का भौतिक सत्यापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.