अज्ञात चोरों ने पेट्रोल पंप में चोरी कर 1 लाख 75 हजार रूपये उड़ाये

मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के राजपुर स्थित पी.सी. पेट्रोल में अज्ञात चोर ने रविवार की रात पंप के ऑफिस में अलमीरा तोड़कर एक लाख 75 हजार रूपये नगद चोरी कर ले गये. 

घटना को लेकर पेट्रोल पंप के मैनेजर ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने घटना को लेकर पंप मे लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है, फिलहाल पुलिस को चोर के सुराग का पता नहीं चल सका है. ओपी प्रभारी रूदल कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप के मैनेजर पंकज कुमार गुड्डू ने  केस दर्ज कराया है.

मालूम हो कि भर्राही का मामला सदर थाना में दर्ज होता है लेकिन घटना के बीस घंटे बाद सदर थाना से घटना को लेकर सम्पर्क किया तो थाना का मुंशी मनोज कुमार ने बताया कि ऐसी कोई घटना का भर्राही से आवेदन नहीं आया है. मुंशी का ऐसा पहला मामला नहीं है, कोई भी मामला दर्ज होने पर अक्सर इंकार करते हैं. इससे पुलिस की पारदर्शिता पर सवाल खड़ा होता है. आखिर पुलिस ऐसा क्यों कर रही है.

ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पेट्रोल पंप के मैनेजर ने आवेदन देकर कहा कि पंप 24 घंटे खुली रहती है. इसी पंप पर तैनात नोजल मैन को नींद आ गयी. इसी बीच अज्ञात चोर पंप के ऑफिस में स्थित अलमीरा तोड़कर अलमीरा में रखे 1 लाख 75 हजार नगदी लेकर फरार हो गया. जिसकी जानकारी पंप नोजल मैन को नींद खुलने पर हुई.

वहीं ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर स्वयं घटना स्थल पर मुआयना किया और पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज का जांच किया तो देखा कि दो युवक गमछा लगा कर घटना को अंजाम दिया है.
उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है. साथ ही आसपास के आपराधिक चरित्र के संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी की जा रही है, जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस गिरफ्त में लेगी.
अज्ञात चोरों ने पेट्रोल पंप में चोरी कर 1 लाख 75 हजार रूपये उड़ाये अज्ञात चोरों ने पेट्रोल पंप में चोरी कर 1 लाख 75 हजार रूपये उड़ाये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.