'प्रतिबंधित समय के बाद दुकान खोलने वालों के खिलाफ होगी प्राथमिकी': एसडीओ

मधेपुरा में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लेने गुरुवार को सदर एसडीओ के नेतृत्व में पदाधिकारियों व जवानों का दल जिला जिला मुख्यालय में सड़क पर उतरा. 

शहर के मुख्य मार्ग से गुजरते हुए कर्पूरी चौक तक पहुंचे पदाधिकारियों ने दुकानों की स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान देखा गया कि अधिकांश दुकाने बंद है. एसडीओ वृंदालाल ने बताया कि लॉकडाउन को लेकर जारी जिलादेश में स्पष्ट रुप से कहा गया है कि कोई भी दुकान शाम पांच बजे के बाद नहीं खुली रहेगी. 

लिहाजा पदाधिकारियों व पुलिस के साथ 6.30 बजे शहर का जायजा लेने का निर्णय लिया गया. दुकान बंद कर सड़क पर घूम रहे दुकानदारों को निर्देश दिया गया कि वे अपने घर जाकर आराम करें. दुकानदारों को हिदायत दी गयी कि निर्धारित समय के बाद दुकान खुला रखने वाले दुकानदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. 

इस दौरान एसडीपीओ वसी अहमद, सदर बीडीओ आर्य गौतम, सीओ मनीष कुमार, सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद थे.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
'प्रतिबंधित समय के बाद दुकान खोलने वालों के खिलाफ होगी प्राथमिकी': एसडीओ 'प्रतिबंधित समय के बाद दुकान खोलने वालों के खिलाफ होगी प्राथमिकी': एसडीओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.