आगामी 6 सितंबर को जदयू की होने वाली वर्चुअल रैली को लेकर बैठक

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में प्रखंड जदयू की एक बैठक कौशल्या विवाह भवन सिंहेश्वर में बुलाई गई. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल ने की. 

बैठक में आगामी चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. खास तौर पर 6 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा वर्चुअल रैली होना है. जिसकी तैयारी प्रखंड के मुख्य मुख्य जगहों पर तथा पंचायत के सभी मुख्य स्थलों पर वर्चुअल बैठक का आयोजन किया जाना है. इसकी तैयारी के लिए बैठक में व्यापक चर्चा की गई. इसके लिए जनता के बीच में पहुँच कर जनता को जागरूक करने के लिए तथा एंड्रायड मोबाइल द्वारा सभी अधिकारी तथा वोटरों से संवाद करने की व्यवस्था करने की बात कही गई तथा संगठन के कई बिंदुओं पर बात की गई. 

मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता सियाराम यादव, प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार यादव, राजेश कुमार झा, पंसस मो. इश्तियाक आलम, शंभू मंडल, दानी मंडल, पवन कुमार सिंह, नीरज कुमार मंडल, सलाउद्दीन खान, मो. रशीद साह, रमेश कुमार भारती, वीरेंद्र यादव, दीप नारायण मंडल, कार्तिक मंडल, सोनेलाल मंडल, हरेराम मंडल, अशोक साह, सुशीलेश झा सुमन, उषा देवी मौजूद थी.
आगामी 6 सितंबर को जदयू की होने वाली वर्चुअल रैली को लेकर बैठक आगामी 6 सितंबर को जदयू की होने वाली वर्चुअल रैली को लेकर बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.