मुरलीगंज में वर्चुअल रैली की तैयारी के लिए बैठक के साथ दी गई पूर्व गम्हरिया प्रखंड अध्यक्ष को श्रद्धांजलि

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड जदयू कार्यकर्ता का आगामी चुनाव को लेकर वर्चुअल रैली की तैयारी के लिए बैठक-सह- गम्हरिया पूर्व प्रखंड अध्यक्ष को श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया.

मुरलीगंज वार्ड नंबर 9 स्थित व्यापार मंडल सहयोग समिति के प्रांगण में आज दिन के 3:00 बजे जनता दल यू के प्रखंड स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए राजीव कुमार, प्रखंड अध्यक्ष मुरलीगंज जनता दल यू ने पंचायत से आए सभी पंचायत प्रतिनिधि एवं कमेटी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. 

सर्वप्रथम गम्हरिया पंचायत के प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार यादव की पिछले दिनों हुई हत्या पर एक मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई. तदुपरांत उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं सभी सदस्यों ने पुष्पांजलि अर्पित की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि प्रखंड अध्यक्ष की निर्मम हत्या में दोषियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल कर जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाय.

इस वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रखंड स्तरीय व पंचायत स्तर के पदधारकों को संगठन मजबूत करने का निर्देश दिया गया.

जिला उपाध्यक्ष जनता दल यू सुरेंद्र यादव ने मौके पर कहा कि हमारे बिहारीगंज विधानसभा के विधायक निरंजन मेहता में हम लोगों की आस्था बनी हुई है. पिछले दिनों बिहारीगंज विधानसभा के कुछ निजी स्वार्थ में संलिप्त कार्यकर्ताओं ने उपेक्षा का आरोप लगाया था जो सरासर बेबुनियाद है. मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत प्रत्येक पंचायत को विधायक निरंजन मेहता द्वारा तीन पीसीसी सड़क का निर्माण, प्रत्येक पंचायत में एवं पुलिया का निर्माण करवाया गया है. इस बार भी हम जमीन से जुड़े सभी कार्यकर्ता अपार बहुमत के साथ विधानसभा भेजने का कार्य करेंगे. वे हमेशा अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील रहे हैं. प्रत्येक पंचायत में उन्होंने कहा कि हमारे विकास पुरुष मुख्यमंत्री पूरे बिहार के विकास के लिए सोचते हैं उसी तरह हम अपने पूरे बिहारीगंज विधानसभा के लिए हर समय सभी क्षेत्रों में कामों के प्रति सोचते रहते हैं और क्षेत्र में अमन चैन स्थापित करने की हर समय हर संभव प्रयास करते हैं, साथ ही जनता के सुख दुख में हर वक्त साथ रहे हैं और आगे भी रहेंगे.

आज के बैठक में मुरलीगंज प्रखंड के 17 पंचायतों के पंचायत अध्यक्ष एवं बूथ कमेटी के सदस्यों ने भाग लिया जिसमें कोल्हायपट्टी डुमरिया, रजनी, गंगापुर, दीनापट्टी, सखुआ, बेलो, नाढी, पोखराम परमानंदपुर, जीतापुर, भतखोड़ा, तमोट परसा, जोरगामा, रामपुर हरिपुरकला, दिग्घी, सिंगयान, के जनता दल यूनाइटेड के सभी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

मुरलीगंज प्रखंड जनता दल यू अध्यक्ष राजीव कुमार, जिला जदयू उपाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, विकास झा, मिथिलेश यादव, उमेश यादव, संजय भगत, बेचू सिंह, राजीव दास, उमेश यादव, जनार्दन यादव, प्रभात रंजन उर्फ छोटू, नारायण झा, मो. शमीम, विनोद ऋषिदेव, नवीन सिंह, संजीव कुमार, अवधेश यादव, संजय कुमार, मीरा देवी, अजय यादव, व्यापार मंडल सहयोग समिति अध्यक्ष राजीव कुमार बबलू आदि मौजूद थे.
मुरलीगंज में वर्चुअल रैली की तैयारी के लिए बैठक के साथ दी गई पूर्व गम्हरिया प्रखंड अध्यक्ष को श्रद्धांजलि मुरलीगंज में वर्चुअल रैली की तैयारी के लिए बैठक के साथ दी गई पूर्व गम्हरिया प्रखंड अध्यक्ष को श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.