शनिवार को मधेपुरा में 34 कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 1933

मधेपुरा जिले में कोरोना फिर अपनी पुरानी गति से बढ़ रहा है। शनिवार को जिले में 34 लोग संक्रमित पाए गए और जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1933 हो चुकी है।

शनिवार को सर्वाधिक लोग सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र में पाए गए हैं। यहां पाए गए 11 संक्रमितों में बिशुनपुर के चार, मेडिकल कालेज कर्मी तीन, इटहरी का एक, श्रीपुर वार्ड 1 का एक, सिकयार का एक तथा सिंहेश्वर का एक व्यक्ति है।

कुमारखंड प्रखंड में पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं।इनमें सभी एक ही गांव परमानंद पुर वार्ड 1 और 11 के ही हैं।

मधेपुरा प्रखंड में भी पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें शहर के वार्ड 11 और 20 का एक एक और चकला चौक, भान टेकठी वार्ड3 का एक एक व्यक्ति है जबकि यूनियन बैंक का भी एक कर्मी संक्रमित पाया गया है।
मुरलीगंज में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं।इनमें एक नगर पंचायत वार्ड 3 और 11 का एक एक और एस बी आई का एक कर्मी शामिल है। 

उदाकिशुनगंज प्रखंड में भी तीन संक्रमित पाए गए हैं। इनमें मुख्यालय के वार्ड 12 का एक, पिपरा करौती वार्ड 7 का एक और बीडी मोहेमडीह वार्ड 12 का एक व्यक्ति शामिल है।

गम्हरिया प्रखंड में जो तीन संक्रमित पाए गए हैं वे सभी गम्हरिया बाजार क्षेत्र के हैं।

बिहारीगंज में जो दो संक्रमित मिले हैं उनमें एक गोरपार वार्ड 13 और दूसरा बभनगामा वार्ड 9 का निवासी है।
इसके अतिरिक्त एक शंकरपुर के रामपुर लाही वार्ड वार्ड 5 का है जबकि घैलाढ़ प्रखंड के श्रीनगर वार्ड 11 में भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

शनिवार को पाए गए 34 संक्रमितों में दस महिलाएं और चौबीस पुरुष हैं।
शनिवार को मधेपुरा में 34 कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 1933 शनिवार को मधेपुरा में 34 कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 1933 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.