बच्चों के मछली मारने का विवाद बुजुर्गों तक: मारपीट में सर पर धारदार हथियार से प्रहार, एक गंभीर

मधेपुरा जिले में मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के प्रताप नगर वार्ड नंबर 14 में शाम 6:00 बजे बच्चों के बीच मछली मारने को लेकर उपजे आपसी विवाद में जमकर हुई मारपीट. 

मारपीट में विपक्षी पार्टी द्वारा रामजी महतो, पिता बीरो महतो घर गंगापुर प्रताप नगर वार्ड नंबर14 के सर पर तेज धारदार हथियार से प्रहार किया गया जिससे उसके सर पर गहरे जख्म आए हैं. आनन-फानन में परिजनों द्वारा उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर अमित अमर ने घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए बताया कि वह बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया है.

गौरतलब हो कि बच्चों के बीच मछली मारने के लिए हुए विवाद में भीम मंडल और रामजी महतो के बच्चों के बीच विवाद हुआ. विवाद बढ़ता हुआ परिवार के बड़े बुजुर्गों तक चला गया, जिसमें दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट जहां एक तरफ रामजी महतो गंभीर रूप से घायल है. वहीं दूसरी तरफ भीम मंडल के सर पर भी गहरे जख्म है. भीम मंडल की पत्नी सावित्री देवी के कंधे पर भी चोट आई है मौके पर मौजूद डॉ राजेश कुमार ने बताया कि यह सभी खतरे से बाहर है इनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेजा गया है. आवेदन के आलोक में जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी.
बच्चों के मछली मारने का विवाद बुजुर्गों तक: मारपीट में सर पर धारदार हथियार से प्रहार, एक गंभीर बच्चों के मछली मारने का विवाद बुजुर्गों तक: मारपीट में सर पर धारदार हथियार से प्रहार, एक गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.