मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 16 में पांच सहित रविवार को जिले में 27 संक्रमित

मधेपुरा जिले के अमूमन हर प्रखंड में फैल चुका कोरोना नियंत्रित होने का नाम नहीं ले रहा है। दूसरी ओर, लगातार आर्थिक दंड के बावजूद लोग मास्क और दो ग़ज़ की दूरी के मूल मंत्र की परवाह नहीं कर रहे हैं।

बहरहाल रविवार को शहर का लक्ष्मीपुर मुहल्ला यानी वार्ड नंबर 16 टॉप पर रहा और यहां पांच लोग कॅरोना संक्रमित पाए गए हैं। दूसरे नंबर पर दो - दो संक्रमितों के साथ शहर का वार्ड 5, 9 और 25 है। शहर का एक अन्य व्यक्ति भी पॉजिटिव है जिसका वार्ड नंबर अंकित नही है। सिविल कोर्ट का भी एक कर्मी संक्रमित पाया गया है। इसके अतिरिक्त मधेपुरा प्रखंड के भर्राही वार्ड 2, गोढेला और भौन टेकठी में भी एक एक ग्रामीण संक्रमित पाया गया है।

जिले के सिंहेश्वर पुलिस लाइन में एक, बिहारीगंज के बभनगामा में एक, चौसा में दो, मुरलीगंज नगर परिषद वार्ड 12 में एक और जयराम परसी में एक तथा उदाकिशुनगंज में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जिले से बाहर सौर बाजार का एक और चांदपुर भंगहा का भी एक एक ग्रामीण यहाँ जांच में पॉजिटिव पाया गया है।
इस प्रकार अब तक जिले के 792 लोग कोरोना के शिकार हो चुके हैं।
मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 16 में पांच सहित रविवार को जिले में 27 संक्रमित मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 16 में पांच सहित रविवार को जिले में 27 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.