मुरलीगंज में कोरोना जांच में ग्रामीण क्षेत्रों से बहुतायत की संख्या में पहुंच रहे लोग

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज 154 व्यक्तियों की कोरोना जांच की गई जिसमें 100 ग्रामीण क्षेत्रों से 54 व्यक्ति नगर पंचायत क्षेत्र से पहुंचे जिसमें ग्रामीण क्षेत्र रजनी पंचायत के चार व्यक्ति संक्रमित पाए गए.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में आज रैपिड एंटीजेन के तहत 154 लोगों की जांच की गई जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र के जांच के लिए बहुत कम लोग उपस्थित हो पाए थे, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से ज्यादा लोग आए थे. आज मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में जितने भी व्यक्ति जांच में आए उनमें से एक भी पॉजिटिव नहीं निकला. ग्रामीण क्षेत्रों से आए एक सौ लोगों की जांच की गई तो शहरी क्षेत्र के मात्र 54 व्यक्ति ही जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पंचायत दिग्घी संक्रमित हुआ था वहीं आज दूसरे पंचायत के रूप में रजनी कोरोना का नया संक्रमण क्षेत्र बन गया है. रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 17 से एक, वार्ड नंबर 15 से एक, वार्ड नंबर 14 से दो संक्रमित सामने आए हैं. मौके पर मौजूद स्वास्थ्य प्रबंधक ने जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी को होम आइसोलेशन के लिए दवाई किट के साथ भेज दिया गया. प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग मुरलीगंज द्वारा उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा.
मुरलीगंज में कोरोना जांच में ग्रामीण क्षेत्रों से बहुतायत की संख्या में पहुंच रहे लोग मुरलीगंज में कोरोना जांच में ग्रामीण क्षेत्रों से बहुतायत की संख्या में पहुंच रहे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.