हत्या के शिकार जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव के घर पहुँचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, दी परिजनों को सांत्वना

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के जोगबनी गांव में मंगलवार की रात्रि जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव को अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव उनके घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया.

पूर्व सांसद ने कहा कि सूबे की सरकार में आए दिन बड़ी बड़ी घटनाएं होती रहती है मगर सरकार अपराध पर नियंत्रण पाने में विफल साबित हो रही है. दरभंगा में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप कर के हत्या कर दिया गया और सरकार की कुम्भ्करनी नींद नहीं खुल रही है. हालांकि सांसद ने पीड़ित परिजनों से कहा कि अपराधी कितना भी बड़ा हो जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी होगी. वहीं थानाध्यक्ष गम्हरिया से पूर्व सांसद के द्वारा बात करने पर थाना अध्यक्ष ने बताया कि छापामारी जगह जगह चल रही है और अपराधी पुलिस के गिरफ्त में जल्द से जल्द होंगे.

वहीँ पूर्व सांसद ने कहा कि पीड़ित परिजनों के लिए जो भी मदद करनी पड़ेगी हर संभव मदद करेंगे. मौके पर जाप के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव, जाप जिला अध्यक्ष मोहन मंडल, जाप के वरिष्ठ नेता विनय शंकर यादव, पूर्व सांसद प्रतिनिधि महेश कुमार पप्पू, युवा शक्ति के कुंदन कुमार, राजकुमार, राजीव भगत, पंकज भगत आदि मौजूद थे.
हत्या के शिकार जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव के घर पहुँचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, दी परिजनों को सांत्वना हत्या के शिकार जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव के घर पहुँचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, दी परिजनों को सांत्वना  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.