पूर्व विधान पार्षद रविन्द्र तांती की कोरोना से मौत पर जिला पान बुनकर संघ ने की संवेदना व्यक्त

पूर्व विधान पार्षद रविन्द्र तांती की कोरोना से शुक्रवार को हुई मौत मधेपुरा जिला पान चौपाल बुनकर महादलित संघ की ओर से संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई । 

जिलाध्यक्ष राजीव राजा ने संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव तथा पूर्व विधान पार्षद रविन्द्र तांती की शुक्रवार को कोरोना से मौत हो गई. वे 10 दिन पूर्व कोरोना से संक्रमित होकर एम्स में भर्ती हुए थे. तांती 9 दिनों से वेंटिलेटर स्पोर्ट पर थे. आज दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन से मधेपुरा जिला पान बुनकर संघ में शोक की लहर है.

गौरतलब हो कि रविन्‍द्र तांती राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी थे. लालू ने ही उन्‍हें 1996 में पहली बार एमएलसी बनाया था, लेकिन 1997 में राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए उन्‍होंने उनके एमएलसी बनने के लिए अपनी सीट से त्यागपत्र दे दिया था.

अपने शोक संदेश में जिला पान बुनकर के जिलाध्यक्ष राजीव राजा ने कहा कि रवीन्द्र तांती के आकस्मिक निधन का समाचार सुनकर काफी दुख हुआ है. रवींद्र तांती अतिपिछड़ा आयोग के पूर्व सदस्य के रूप में वंचितों, पिछड़ों के लिए हमेशा कार्यरत रहे. उन्होंने समर्पित पार्टी कार्यकर्ता के रूप में भी अपनी जिम्मेवारियों का बेहतर निर्वाहन किया. उनके निधन से तांती- बुनकर समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। चिर शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। वे एक सफल और विलक्षण प्रतिभा के राजनेता थे. वे समाज के निचले तबके के लिए अंततक कार्य करते रहे. बिहार के तांती- बुनकर समाज के उत्थान के लिए कार्य किया. उनका सरल स्वभाव था एवं विचारवान व्यक्तित्व के धनी थे.

मौके पर जिप उपाध्यक्ष रघुनंदन दास, प्रोफेसर रामेश्वर दास, देवकिशोर दास, रामचंद्र दास, महंत सुखदेव दास, चंद्रहास चौपाल मुखिया, सुनील शर्मा, अनिल शर्मा, शैलेंद्र शर्मा ने भी शौक संवेदना प्रकट की है।
पूर्व विधान पार्षद रविन्द्र तांती की कोरोना से मौत पर जिला पान बुनकर संघ ने की संवेदना व्यक्त पूर्व विधान पार्षद रविन्द्र तांती की कोरोना से मौत पर जिला पान बुनकर संघ ने की संवेदना व्यक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.