मुरलीगंज में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा पहुंचा 100 पार: आज 57 जांच में 10 पॉजिटिव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आज 14 अगस्त गुरुवार को 56 व्यक्तियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट लिया गया । सभी मुरलीगंज शहरी क्षेत्र के थे। 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद शहाबुद्दीन ने बताया कि यहां आशा कार्यकर्ता और सेविकाओं के द्वारा जितना ही हो सकता है लोगों को जागरूक कर रैपिड एंटीजन टेस्ट कराने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. खासकर कंटेनमेंट जोन के व्यक्ति आकर अपना कोराना टेस्ट नहीं करवा रहे हैं जिसके कारण संक्रमण फैलने का अंदेशा बना रहता है । कंटेनमेंट जोन से लोगों की उपस्थिति कम है.

वहीँ आज 56 व्यक्तियों की जांच के बाद मुरलीगंज नगर पंचायत 10 करोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं । मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में वार्ड नंबर 6 से 8 मामले सामने आए हैं वार्ड नंबर 9 से दो मामले सामने आए हैं इस तरह मुरलीगंज मैं धीरे-धीरे कोरोना पॉजिटिव की संख्या 100 पार कर चुकी है।
मुरलीगंज में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा पहुंचा 100 पार: आज 57 जांच में 10 पॉजिटिव मुरलीगंज में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा पहुंचा 100 पार: आज 57 जांच में 10 पॉजिटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.