छ: मेडिकल कॉलेजकर्मी समेत मधेपुरा में शुक्रवार को 43 कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा 713

मधेपुरा जिले में कोरोना का कहर एक बार फिर उफान पर है। शुक्रवार को जिले में 43 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इस प्रकार अब जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 713 पहुंच चुकी है।

शुक्रवार को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के छ: कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंहेश्वर में तो एक लेकिन वहीं पास के सुखासन गांव में एक ही परिवार के आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं। पुलिस लाइन सिंहेश्वर के दो पुलिस कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। उधर आलमनगर प्रखंड क्षेत्र में चार तो चौसा क्षेत्र में दो और पुरैनी में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। बहुत दिनों तक कोरोना से दूर रहने वाले मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में भी फिर चार लोग, बिहारीगंज में एक और कुमारखंड में भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

जिला मुख्यालय शहर की बात करें तो सदर थाने का एक कर्मी, वार्ड नंबर एक में एक और फिर मठाही में एक और अर्राहा महुआ में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। इसके अतिरिक्त गया, कहरा भवानीपुर  और सहरसा के डूमरैल का एक-एक व्यक्ति भी जो यहां नौकरी कर रहे हैं, वे संक्रमित पाए गए हैं।
छ: मेडिकल कॉलेजकर्मी समेत मधेपुरा में शुक्रवार को 43 कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा 713 छ: मेडिकल कॉलेजकर्मी समेत मधेपुरा में शुक्रवार को 43 कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा 713 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.