कार्यपालक सहायकों ने काला बिल्ला लगाकर किया कार्य, मांग पूरी नहीं होने पर करेंगे चरणबद्ध आन्दोलन

बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ मधेपुरा जिला इकाई ने अपनी स्थायीकरण की मांग को लेकर आंदोलन शुरू किया. 

मंगलवार को काला बिल्ला लगाकर सभी कार्यपालक सहायकों ने कार्य किया. मांग पूरी नहीं होने की स्थिति में चरणबद्ध आंदोलन करने का निर्णय किया गया है. संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जिले के सभी विभागों में कार्यरत कार्यपालक सहायक अपनी स्थायीकरण की मांग को लेकर मंगलवार से काला बिल्ला लगाकर आंदोलन की शुरुआत की गई है. 

इस दौरान सभी विभागों में कार्यरत कार्यपालक सहायक ने अपने विभागों में काला बिल्ला लगाकर कार्य किया. कार्यपालक सहायक 10 जुलाई तक काला बिल्ला लगाकर सांकेतिक विरोध करते हुए कार्य करेंगे. उसके बाद 11 जुलाई से 15 जुलाई तक पूर्व में घोषित वादों को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया और विभिन्न जगहों पर बैनर पोस्टर लगाकर कार्य करेंगे. 16 जुलाई को अपनी मांग को लेकर कैंडल मार्च और 17 जुलाई को कार्यपालक सहायक अपनी मांग को लेकर भिक्षाटन कार्यक्रम करेंगे. 

अगर 17 को सांकेतिक विरोध में सरकार उनकी मांग को नहीं मानती है तो ये लोग विभाग का कार्य बहिष्कार करते हुए धरना-प्रदर्शन करेंगे. संघ के सचिव श्री सौरव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि समाहरणालय से लेकर पंचायत स्तर तक के कार्यपालक सहायक ने आज काला बिल्ला लगाकर अपना कार्य किया और सांकेतिक आन्दोलन का समर्थन किया. 

कार्यपालक सहायकों ने काला बिल्ला लगाकर किया कार्य, मांग पूरी नहीं होने पर करेंगे चरणबद्ध आन्दोलन कार्यपालक सहायकों ने काला बिल्ला लगाकर किया कार्य, मांग पूरी नहीं होने पर करेंगे चरणबद्ध आन्दोलन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.