शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का किया अपहरण

मधेपुरा सदर थाना के भर्राही ओ.पी. क्षेत्र के पड़रिया गांव में मंगलवार की शाम शादी की नीयत से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया है. घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने आवेदन देकर मामला दर्ज कराने की गुहार लगाईं है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

पड़रिया गांव के वार्ड नंबर 1 के पीड़ित परिवार के दादा ने भर्राही ओ.पी. में आवेदन देकर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 6 जुलाई को मेरी पुत्री और पोती दोनों सोमवारी व्रत को लेकर पूजा करने मंदिर गयी थी जहां गांव का ही राजा कुमार ने मेरी पोती का फोटो खीच लिया जिसका विरोध मेरी पुत्री ने किया और घर आ कर घटना की जानकारी परिवार को दी. मेरी पत्नी और परिवार के लोग घटना की शिकायत राजा के घर वाले से करने गये तो वहां राजा के पिता प्रभाष यादव, रोशन यादव और टुटु यादव ने उल्टे गालीगलौज करते हुए धमकी दिया कि आपकी पोती को घर से उठाकर लापता कर देंगे. मेरी पत्नी भय खाकर भाग आयी और घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी.

7 जुलाई की शाम राजा और उसका एक साथी बाइक से मेरे घर के पिछवाड़े आये और मेरी पोती को मोबाइल कर के बुलाया. मेरी पोती उसके बहकावे में आकर घर में रखे जेवरात और नगदी लेकर निकल गयी. राजा ने बाइक पर बैठाया और फरार हो गया. हल्ला होने पर उसका पीछा किया लेकिन पोती का कहीं पता नहीं चला. उन्होंने थानाध्यक्ष से पोती को बरामद करने का गुहार लगाया है.

वहीं ओ.पी. प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने बताया कि मामला दर्ज करने के लिए  सदर थाना को अग्रसारित किया गया है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. मामले के अन्य बिन्दुओं पर भी जांच की जा रही है. अपहरणकर्ता की खोज की जा रही है.

शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का किया अपहरण शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का किया अपहरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.