'आपदा की इस घड़ी में पीड़ितों के दुःख-दर्द में हमेशा साथ हूँ': नरेंद्र नारायण यादव, मंत्री

बिहार सरकार के मंत्री और आलमनगर विधायक नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि वे आपदा की इस घड़ी में सभी समस्याओं के निदान के लिए लोगों के संपर्क में हूँ.


मधेपुरा टाइम्स से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे आग्रह पर प्रखंड एनडीए आलमनगर की टीम माननीय सांसद दिनेश चन्द्र यादव पूर्व मंत्री, बिहार सरकार के नेतृत्व में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा कर रही है तथा बाढ़ पीड़ितों से उनके दुःख एवं दर्द को सुन रहे हैं. मेरे दो स्टाफ मेरे पटना आवास पर कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं. इस कारण मेरी लाचारी हेतु बाढ़ पीड़ित भाइयों से क्षमा मांगता हूँ. 

बिहार सरकार के लघु सिंचाई व कानून मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने बताया कि मैं माननीय मुख्यमंत्री, बिहार सरकार, माननीय बिजेंद्र बाबू, प्रधान सचिव आपदा बिहार, जिलापदाधिकारी मधेपुरा, एसडीओ उदाकिशुनगंज तथा सभी सम्बंधित पदाधिकारी से आपदा की इस घड़ी में संपर्क में हूँ.

कहा कि आपदा की इस घड़ी में आपसे सम्बंधित समस्या, बिजली एवं अन्य समस्याओं के समाधान हेतु 12 बजे रात्रि तक अपने दूरभाष के माध्यम से संपर्क में रहता हूँ. मैं माननीय मुख्यमंत्री बिहार एवं पीएचसी स्तर पर कोरोना की जांच की सुविधा उपलब्ध कराने हेतु धन्यवाद देता हूँ.
(वि. सं.)
'आपदा की इस घड़ी में पीड़ितों के दुःख-दर्द में हमेशा साथ हूँ': नरेंद्र नारायण यादव, मंत्री 'आपदा की इस घड़ी में पीड़ितों के दुःख-दर्द में हमेशा साथ हूँ': नरेंद्र नारायण यादव, मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.