बिना मास्क के चलने वाली महिलाओं का भी कट रहा है चालान

सरकार द्वारा दिए गए  निर्देश का पालन तथा कोरोना से बचाव को लेकर  पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार  बिना मास्क के चल रहे आम लोगों का  ₹50 का चालान काट कर उसे अपने कर्तव्य के प्रति  जागरूक करने के लिए मुहिम चलाया जा रहा है.

इससे  पुरुष तो पुरुष महिलाओं को भी बख्शा नहीं की जा रहा है । मधेपुरा जिले के चौसा थाना चौक पर पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार कैंप लगाकर  लोगों को जांच कर  बिना मास्क पहने वाहन चालक तथा राहगीरों को  ₹50 का चालान काट कर  उसे मास्क पहनने की हिदायत दी जा रही है । इस के लिए अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने साफ साफ कह दिया है कि बिना मास्क के किसी को भी नही बख्शा जाएगा।  आज वही देखा गया कि चौसा थाना चौक पर  एएसआई  आलोक कुमार अमल, हबीब उल्लाह अंसारी  के नेतृत्व में  चेकिंग कर  जहां पुरुष के चालान काट रहे थे  वहां इससे  महिला भी नहीं बच पाई  तथा कई महिलाओं का भी  बिना मास्क पहने होने की वजह से चालान काटा. 
बिना मास्क के चलने वाली महिलाओं का भी कट रहा है चालान बिना मास्क के चलने वाली महिलाओं का भी कट रहा है चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.