'कोरोना के प्रति अभी अत्यधिक जागरूक रहने की जरूरत': रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा मास्क वितरण

इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी मधेपुरा द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से शहर के विभिन्न चौक पर संस्था के सदस्यों द्वारा मास्क वितरण का कार्य लगातार जारी है।

रेड क्रॉस की अध्यक्षा डॉ शांति यादव ने कहा कि कोरोना महामारी जब पूरी तरह अपना पांव पसार रही है इस समय लोगों को अत्यधिक जागरूक रहने की आवश्यकता है । उन्होंने कहा कि मास्क लोगों को निश्चित रूप से लगाकर ही बाजार या सार्वजनिक जगहों पर जाना चाहिए। इसी कड़ी में शहर के विभिन्न चौक पर रेड क्रॉस के सदस्यों द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से नि:शुल्क मास्क वितरण शिविर लगाकर, ऐसे लोगों को जो मास्क नहीं खरीद सकते हैं, या मास्क नहीं पहने हैं उन लोगों को शिविर द्वारा मास्क वितरण का कार्य पिछले 10 दिनों से लगातार जारी है। 

कर्पूरी चौक पर वितरण करते हुए संस्था के सदस्य धीरज कुमार ने बताया की हर रोज सैकड़ों लोगों को मास्क वितरित किया जा रहा है। सचिव आर के रमण ने बताया कि अगले कुछ दिनों तक निःशुल्क मास्क वितरण का कार्य जारी रहेगा। रेड क्रास सोसायटी मधेपुरा कोरोना को हराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। अन्य चौक पर संस्था के सदस्य गौरव कुमार, शिखा कुमारी आदि ने भी विभिन्न चौक पर मास्क वितरण किया।
(नि. सं.)
'कोरोना के प्रति अभी अत्यधिक जागरूक रहने की जरूरत': रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा मास्क वितरण 'कोरोना के प्रति अभी अत्यधिक जागरूक रहने की जरूरत': रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा मास्क वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.