दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत थाना भतखोड़ा पंचायत के वार्ड नं० 10 द्वारिका टोला में शुक्रवार की रात्रि 11:45 बजे विजय यादव पिता बिरेंद्र यादव की बिट्टू यादव पिता कैलाश यादव घर भतखोड़ा द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. 


घटना की जानकारी मिलने के बाद मुरलीगंज थाने के थानाध्यक्ष द्वारा मामले की जांच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

बताया जा रहा है कि मुरलीगंज थाना क्षेत्र के द्वारिका टोला में शुक्रवार की रात्रि 8 बजे के आसपास विजय यादव और बिट्टू यादव दोनों विजय यादव के घर में घर के दरवाजे के कमरे में बिछावन पर बैठकर खा-पी रहे थे. इसी बीच रात के लगभग 11:45 बजे परिजनों ने गोली चलने की आवाज सुनी. विजय यादव के पिता वीरेंद्र यादव दौड़कर देखने आए कि आखिर मामला क्या है तो उन्होंने बिट्टू को घर से बाहर निकल कर भागते हुए देखा.

गौरतलब हो कि दोनों एक साथ बैठकर शाम से ही घर में बैठकर खा-पी रहे थे, आखिर दोनों में क्या विवाद हुआ, किस चीज को लेकर विवाद हुआ यह मामला अभी तक उजागर नहीं हो पाया है, ना ही परिजन इस मामले में कुछ बता पाने की स्थिति में है. पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि मामले के खुलासे के लिए जांच चल रही है.

विजय यादव की हत्या की खबर सुनते ही ग्रामीण इकट्ठा होने लगे. ग्रामीणों ने देखा खून से लथपथ विजय की मौत मौके पर ही हो गई है. 

स्थानीय पुलिस प्रशासन को देर रात घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा दी गई. मुरलीगंज पुलिस प्रशासन ने पहुंच कर लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पोस्टमार्टम के उपरांत लाश परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार की प्रक्रिया की जा रही थी. 

विजय की मौत से दो बच्चों पर से पिता का साया सर से उठ गया. पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. पिता बीरेंद्र यादव ने बताया कि हमलोग खाना खाकर सोने चले गये थे. उससे पहले बिट्टू और विजय दोनों खा-पी रहे थे. गोली चलने के उपरांत आवाज सुनकर हम आ कर देखें तो मेरा बेटा खून से लथपथ मरा पड़ा था. देर रात ग्रामीणों ने बिट्टू यादव के घर पहुंच कर तलाशी ली लेकिन वह घर से फरार था. उसके छोटे भाई मिथुन कुमार को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया.

वहीं थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने जानकारी दी कि मृतक के पास से एक खाली खोखा बरामद किया गया है. मामले में बिट्टू यादव के भाई मिथुन कुमार की गिरफ्तारी की गई है. बिट्टू यादव एवं चार अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.